Neend Kise Chain Kahan - Zamaana Deewana lyrics | Zamaana Deewana - Neend Kise Chain Kahan lyrics

Neend Kise Chain Kahan - Zamaana Deewana lyrics | Zamaana Deewana - Neend Kise Chain Kahan lyrics







Published on 14 Feb 2017
movie :-Zamaana Deewana
Artists: Kumar Sanu, Alka Yagnik
Beautiful song from movie Zamaana Deewana "Ab Hai Neend Kise Ab Hai Chain Kahan"

तुझसे पुछु एक सवाल


बोल ज़रा क्या है तेरा हाल

तुझसे पुछु एक सवाल
बोल ज़रा क्या है तेरा हाल


क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है

क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा होश उड़ाये तेरा शबाब
मेरे सवाल का दे तू जवाब
मेरे सवाल का दे तू जवाब होश उड़ाये तेरा शबाब क्या तेरा दिल भी ऐसे धड़कता है
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
क्या तेरा दिल भी ऐसे धड़कता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा निंदिया चुरा के ले गयी बिंदिया दीवानी
डोली में बिठा के तुझे चुनरी ओढ़ा के
जिया चुरा के ले गए कुंवारे कंगना निंदिया चुरा के ले गयी बिंदिया दीवानी जिया चुरा के ले गए कुंवारे कंगना मैं तो ले आऊंगा मेरे अंगना
तुझसे पुछु एक सवाल
प्यार का फूल दिल में महकता है प्यार का फूल दिल में महकता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा अब है नींद किसे, अब है चैन कहा बोल ज़रा क्या है तेरा हाल
बरसात सताये सजना
क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा अब है नींद किसे, अब है चैन कहा साड़ी साड़ी रैना तेरी याद सताए
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
साड़ी साड़ी रैना तेरी याद सताए बरसात सताये सजना काटे न कटे ये दिन अब तेरे बिन मुलाक़ात सताये सजना पास आके भी तू दूर रहता है पास आके भी तू दूर रहता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
तुझसे पुछु एक सवाल बोल ज़रा क्या है तेरा हाल तुझसे पुछु एक सवाल बोल ज़रा क्या है तेरा हाल क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है क्या मेरी तरह तू भी तड़पता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा होश उड़ाये तेरा शबाब
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
मेरे सवाल का दे तू जवाब होश उड़ाये तेरा शबाब मेरे सवाल का दे तू जवाब क्या तेरा दिल भी ऐसे धड़कता है क्या तेरा दिल भी ऐसे धड़कता है अब है नींद किसे, अब है चैन कहा अब है नींद किसे, अब है चैन कहा
अब है नींद किसे, अब है चैन कहा



                               
This video

Neend Kise Chain Kahan 

 is credited to Original creaters and official yoy tube channel. Thanx for watching song
Neend Kise Chain Kahan.

Post a Comment

0 Comments